Jamie Lever पिता के नाम के बगैर जैमी को मिला था इंडस्ट्री में काम, जॉनी लीवर ने नहीं किया बेटी का मार्गद

0

Jamie Lever

 

Jamie Lever  पिता के नाम के बगैर जैमी को मिला था इंडस्ट्री में काम, जॉनी लीवर ने नहीं किया बेटी का मार्गदर्शन!
बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार जॉनी लीवर ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। वहीं, अब उनकी बेटी जैमी लीवर तेलुगु फिल्म से अभिनय करियर में कदम रखने जा रही हैं। जैमी लीवर भी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने साझा किया है  कि जब उन्होंने कॉमेडी में अपनी यात्रा शुरू की, तो उनके पिता जॉनी लीवर ने उन्हें बॉलीवुड में एक सफल कॉमेडियन बनने के लिए कोई रास्ता नहीं दिखाया।
हाल ही में, एक इंटरव्यू में जैमी ने याद किया कि उन्हें पहला ब्रेक सोनी टीवी के कॉमेडी सर्कस से मिला था, जहां उन्हें उनके स्टेज नाम का इस्तेमाल करके काम पर रखा गया था और निर्माताओं को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वे जॉनी लीवर की बेटी को काम पर रख रहे हैं। जैमी ने कहा, “पिताजी नहीं चाहते थे कि मैं उस पर शो पर काम करूं। उनका कहना था कि मुझे नहीं पता कि यह कैसा होगा और तुम कैसे काम करोगी।जैमी ने शो में काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया और बताया, “मैं कलाकारों और क्रू मीट में सुदेश, कृष्णा और भारती से मिली। उन्होंने मेरी रैगिंग शुरू कर दी। उन्होंने मुझसे पूछा ‘तुम्हारे पिता क्या करते हैं?'”। मैंने उन्हें अपने पिता का नाम बताया, तो सुदेश जी ने कहा ‘अरे बेटा, तुम हमारी बेटी की तरह हो।’उस वक्त मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अब इस परिवार का हिस्सा बन गई हीं। अब हमारी जिम्मेदारी है कि हम सबकी देखभाल करें।”Jamie Lever

 

Jamie Lever
Jamie Lever

जैमी ने कहा कि जब निर्माताओं को पता चला कि वह जॉनी की बेटी है, तो वे चाहते थे कि जैमी हर एपिसोड में अपने पिता की छाप छोड़े। उन्होंने साझा किया, मेकर्स कहते थे कि ‘जॉनी लीवर का थोड़ी सी छाप होनी चाहिए’ क्योंकि हमें इस बात पर जोर देना होगा कि वह जॉनी लीवर की बेटी है और हमने उसे लॉन्च किया है।”
बता दें कि जैमी कॉमेडी में अपने पिता को भी मात देती हैं। अक्सर उनके कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब अभिनेत्री तेलुगु फिल्मों से साउथ पट्टी में भी अपनी अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं
अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, जेमी लीवर देश के सबसे लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक हैं। मशहूर अभिनेता और कॉमेडी किंग जॉनी लीवर की बेटी एक दशक पहले कॉमेडी सर्कस के महाबली जैसे रियलिटी शो से शुरुआत करने के बाद से कॉमेडी के क्षेत्र में सक्रिय रूप से आगे बढ़ रही हैं । स्टेज शो के अलावा, उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें हाउसफुल 4 और भूत पुलिस शामिल हैं और अब, वह फिल्म आ ओकाट्टी अडक्कू के साथ अपना तेलुगु डेब्यू कर रही हैं , जो अप्रैल में संभावित रूप से रिलीज होगी। लीवर से बातचीत के अंश:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *